\’सुल्तान\’ के घर के बाहर फायरिंग के बाद \’पठान\’ की सुरक्षा, सामने आया वीडियो

Shahrukh Khan

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की सुरक्षा बढ़ा दी गई। शाहरुख खान का  एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो टाइट सिक्योरिटी के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

इस दौरान उनकी ज्यादा झलक तो देखने को नहीं मिली पर इसे देख साफ जाहिर है कि किंग खान की सुरक्षा में भी बदलाव किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) क्रिकेट टूर्नामेंट के चलते अपनी क्रिकेट टीम का समर्थन करने के लिए चार दिनों के लिए कोलकाता में थे, उन्हे बुधवार देर रात कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शहर के बाहर निकलते देखा गया।

एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है। फैंस क्लब ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें शाहरुख खान को बुधवार देर रात कोलकाता से मुंबई के लिए रवाना होते समय आर्म गार्ड, पुलिस और एयरपोर्ट सिक्योरिटी के बीच एयरपोर्ट में जाते देखा गया।

ISRO इस दिन कर सकता है मानव रहित गगनयान मिशन का द्वितीय परीक्षण

जैसा कि वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जैसे ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) टर्मिनल में पहुंचे, वैसे ही आर्म गार्ड, पुलिस और एयरपोर्ट सिक्योरिटी उन्हे घेर लेते है। हाई सिक्योरिटी के बीच फैंस स्टार की एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट के बाहर इकट्टा हुए। जिन्होंने अंदर जाने से पहले हाथ हिलाकर उनका अभिनंदन किया।

VishwaJagran News